Login

News In Details

मुरादाबाद ब्यूरो

मुरादाबाद । मुरादाबाद के यूनिक हॉस्पिटल में 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ।  अस्पताल की स्थापना के प्रेरणा स्रोत सुशील अग्रवाल ने कर्मठ वरिष्ठ चिकित्सक डॉ के बी गुप्ता के साथ ध्वजारोहण किया । इसके साथ ही सभी अस्पताल के कर्मचारी और डायरेक्टर्स ने ध्वजारोहण में शामिल होकर राष्ट्रगान गया जहां कुछ कर्मचारियों ने  देश भक्ति के कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

मुरादाबाद में पिछले कई दशकों से अच्छी और सस्ती स्वास्थ्य सेवाओं की सोच रखने वाले दवा व्यापारी सुशील अग्रवाल  ने ध्वजारोहण के बाद सभी कर्मचारियों डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ को देश भक्ति और अच्छी निस्वार्थ स्वास्थ्य सेवाओं के लिए समर्पण की शपथ दिलाते हुए कहां हमारा देश अब विश्व गुरु बन रहा है ऐसे में हमें अपने देश को आगे बढ़ाने के लिए हर एक देशवासी को अभी और प्रयास करने की जरूरत है वहीं उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों से भी निस्वार्थ भाव से अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं देने का वादा भी लिया।

उधर वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर केबी गुप्ता ने भी अस्पताल के सभी कर्मचारियों को 75 में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सेवा की मूर्ति मदर टेरेसा का उदाहरण देते हुए अस्पताल के लिए और अच्छी तरीके से मरीज के लिए सेवा भाव में जुटने की अपील की।

मुरादाबाद के वरिष्ठ समाजसेवी और सभी को रोजगार देने की सोच रखने वाले संजय रस्तोगी ने भी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सभी अस्पताल के स्टाफ का अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं देने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा यूनिक हॉस्पिटल मुरादाबाद में अब विश्व स्तरीय और सस्ती और हर एक मुरादाबादवासियों के लिए सुलभ स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए और समर्पित रहेगा जिसके लिए अस्पताल के सभी नए पुरानी ट्रस्टी हर संभव प्रयास में लगे हुए हैं और सभी कर्मचारियों को भी इसमें हर संभव प्रयास करना होगा ।

वही मुरादाबाद में इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ धार्मिक क्षेत्र में योगदान करने वाले व्यापारी विनीत अग्रवाल ने कहा इस 75 में गणतंत्र दिवस को हम और ज्यादा अच्छी तरीके से मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच ने देश को बहुत आगे बढ़ा दिया है हम आज  और विश्व में हमारा अलग नाम है और हमें भी प्रधानमंत्री की इस सोच के साथ-साथ चलते हुए चिकित्सा के क्षेत्र में मुरादाबाद शहर को अच्छी सुविधाएं देनी है इसके लिए यूनिक हॉस्पिटल और वह दिन रात इसी प्रयास में लगे हुए हैं।
Writer:zninews(2024-01-27)
Type your comment here....
 

Related News